Thursday 30 June 2016

हिन्दुराष्ट्र स्थापित करने के लिए एक योजना

मेरा एक विचार है:
कोई बड़ी हस्ती पहल करे, और एक संसद बनाये। इसके लिए एक बड़ी जगह पर संसद जैसा भवन हो। इसमें हरेक हिन्दू सम्प्रदाय के मठाधीश या संत सदस्य हों। यहां कोई अपने सम्प्रदाय के बारे में बात ना करे... ना उसके लिए जमा हो बल्कि मुस्लिम जिहाद, आतंकवाद , कैराना, कश्मीर, दिल्ली में डॉक्टर नारंग की हत्या, राम मंदिर आदि जैसे मुद्दे पर गंभीर चिंतन करते हुए प्लान बनाये जाएँ। इस धर्म संसद में राजनीतिज्ञों का प्रवेश बंद हों।

यहां स्वामी कुमार जैसे संतो से पूछा जाए कि वो किस आधार पर प्रवचन में "कुरआन ए पाक" जैसे शब्द बोलते हैं ? यहां प्रमोद कृष्णन जैसे लोगों से पूछा जाए कि किस आधार पर वो हिन्दूओ की बुराई करते हैं ? बाबा रामदेव से पूछा जाए कि वो क्यों अपने आश्रम में हज़ारों मुस्लिमो को नौकरी देते हैं ? एक लिस्ट बनायीं जाए कि कौन कौन गलत कार्य कर रहे हैं और उसका आभास उसे करवाया जाए। तर्क सुनकर उसे सुधरने को कहा जाये वरना घोषित कर दिया जाये कि ये हिन्दू के भेष में छदमधारी दुश्मन है। यहां चर्चा हो कि कौन से नेता को समर्थन दिया जाए .. किस पार्टी पर भरोसा रखा जाए और किस पार्टी या नेता को किस कार्य के बदले समर्थन दिया जाए ।

ये संसद भवन पूरी तरह से हिन्दू प्रतीकों से सजी हो, लेकिन पूरी तरह से आधुनिक भी हो, सोशल मीडिया भी इसका बड़ा अंग हो, एक पत्रिका निकाली जाए, एक चैनल भी शुरू की जाए, हिन्दू को जगाने के लिए छोटे पम्पलेट, पोस्टर और किताब का प्रकाशन हो। इसका अपना एक बैंक हो जो देश के अंदर बड़े से लेकर आम गरीब हिंदुओं तक को किसी मामले में फंसने पर या किसी बुरे हालात में वित्तीय सहायता प्रदान करे। तुरंत क़ानूनी सहायता भी उपलब्ध करवाया जाए। इसके लिए पुरे देश में नेटवर्क बिछाया जाए। पल पल की जानकारी यहां मौजूद डिजिटल टीम को मिलती रहे। यहां हरेक मुद्दे पर सोशल मीडिया, एसएमएस या सर्वे द्वारा हिंदुओं से भी राय ली जाए।

मेरे पास पूरा एक प्लान है पर सारे साधू संत योगी महंथ बिखरे पड़े हैं। मैं आश्वस्त करता हूँ महज 6 से 7 सालों में हिन्दुराष्ट्र की नींव रख दूंगा और इस्लाम उजड़ना शुरू हो जायेगा। #हिंदुराष्ट्र #हिंदुत्व

No comments:

Post a Comment