Sunday 9 October 2016

इस्लाम में बकरी, गधी, ऊंट, मृत औरत से सेक्स जायज

एक मुस्लमान की ज़िन्दगी में सबसे बढ़कर अगर कोई चीज़ होती है तो वो है हवस की पूर्ती... कोई मुस्लिम बनता है तो समझिये वो हवसी है .. क्यूंकि इस्लाम कहता है की अगर सेक्स के लिए इंसान न मिले तो जानवर से भी सेक्स जायज है ..
अभी ताजा मामला है इराक के एक विडियो की जो अमेरिकी ड्रोन के कैमरे में क़ैद हो गयी है .. इसमें एक ISIS आतंकी हवस की पराकाष्ठ को पार कर के इस्लाम के रास्ते पर चलते हुए एक गधी से सेक्स कर रहा है .. इससे पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें तालिबान आतंकी बकरी के साथ सेक्स कर रहा था।
एक विडियो लिंक दे रहा हूँ जिसमे आतंकी बकरी की टांग को अपने कमर तक उठा लिया है और इस्लाम के संस्कार पेश कर रहा है ..

आइये हम सब उस महान धर्म की तारीफ़ करें जिसमे ऐसे ऐसे महान कर्म करने को कहा गया है और उन हिन्दुओं का भी सम्मान करें जो कहते हैं कि सब धर्म बराबर होता है .. ये जरुरी है कि मैं उस लिखे हुए आदेश का वर्णन भी कर दू वरना अनपढ़ मुस्लिम हल्ला मचाते हैं ..

मुसलमानों के लिए इंसानी लाश के साथ और जानवरों के साथ सेक्स जायज है .. ( MUSLIM ARE ALLOWED "ANAL" SEX EVEN WITH DEAD WOMEN AND ANIMALS)
Sahih Muslim, Book of Menstruation, Hadith 525:

(विडियो लिंक)
http://m.liveleak.com/view?i=b16_1310336769

(न्यूज़ लिंक)
http://hindi.webdunia.com/international-hindi-news/%E0%A4%B9%E0%A4%B5%E0%A4%B8-isis-%E0%A4%86%E0%A4%A4%E0%A4%82%E0%A4%95%E0%A5%80-%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A4%BE-%E0%A4%97%E0%A4%A7%E0%A5%80-%E0%A4%B8%E0%A5%87-%E0%A4%B8%E0%A5%87%E0%A4%95%E0%A5%8D%E0%A4%B8-114100900054_2.html

5 comments:

  1. Or jo hindu banta h wo asram gufa me apni ma bhen bhej kr baba ji ka ghnta hilwata h 😀😀😀😀😀... Alag hi leval ka gyan de rha h lagta h tere bap ne sadhi kar ke teri ma ko 🍌 nhi diya warna log khete hawas h pyar nhi🤣🤣🤣or maze baba ke gya 🤣🤣🤣🤣

    ReplyDelete
    Replies
    1. मौलाना पैगंबर मोहम्मद भी गुफा में जाया करते थे। जबल अल नूर जिसे हीरा गुफा भी कहते हैं,सब बताते हैं कि इस्लाम की पैदाइश भी इसी गुफा में हुई है तभी सभी मोमिनो को गुफा से बड़ा लगाव है।🤣🤣🤣🤣

      Delete
  2. Tere bap ki list dekh le 🤣🤣🤣

    दिखाते हैं जो अभी जेल में बंद हैं-

    आसाराम बापू- 77 वर्षीय बाबा रेप सहित कई संगीन मामलों में जेल की सजा काट रहा है.
    स्वामी नित्यानंद- तमिलनाडु के तिरुवन्नमलई में जन्मा राजशेखरन आगे चलकर बाबा बन गया. बाबा नित्यानंद पर रेप के आरोप हैं. इसके साथ ही बाबा पर कई और आरोप लगे हैं. वह जेल में सजा काट रहा है.
    संत रामपाल- सतलोक आश्रम के संस्थापक संत रामपाल हत्या और रेप जैसे मामले चल रहे हैं.
    बाबा राम रहीम- डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख रह चुका राम रहीम अपनी ही दो साध्वियों के साथ रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहा है.
    स्वामी भीमानंद- खुद को इच्छाधारी बताने वाला बाबा भीमानंद राजधानी दिल्ली में हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाता था. वह अभी जेल में है.
    अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद द्वारा जारी फर्जी बाबाओं की लिस्ट-

    आसाराम बापू
    सच्चिदानंद गिरी
    गुरमीत सिंह राम रहीम
    स्वामी ओम
    निर्मल बाबा
    इच्छाधारी भीमानंद
    स्वामी असीमानंद
    नारायण सांई
    संत रामपाल
    आचार्य कुषमुनी
    बृहस्पति गिरी
    ओम नमः शिवाय बाबा
    मलखान सिंह

    ReplyDelete
  3. पर ये तो मामूली इंसान थे पर जिनकी बात हो रही है वो मामूली इंसान नही थे

    ReplyDelete
  4. Good knowledge

    ReplyDelete