Sunday 2 July 2017

पीएम चाहे तो देश से इस्लाम खत्म हो सकता है

अगर पीएम चाह ले तो बहुत कुछ हो सकता है.. ऐसा कायापलट हो सकता है जो सिर्फ आप सपनों में सोच सकते हो.. अगर पीएम चाह लेंगे कि भारत से मुसलमानों को मिटाना है तो मिटा सकते हैं..

क्या जिन्नाह ने पाकिस्तान से हिंदुओं को नहीं मिटा दिया ? हुआ या नहीं ? ये 100 % संभव है। इससे बड़ा मौका क्या हो सकता था कि दुनिया के सबसे ताकतवर और चालाक देशों के राष्ट्राध्यक्ष मुस्लिम- विरोधी हैं.. आप चाहते तो उनके साथ मिलकर गुप्त एजेंडे तय कर सकते थे.. इस्राएल और अमेरिका खुद भी यही चाहते हैं... बल्कि आज के समय मे इस मामले में जहां मोदीजी निष्क्रिय पड़ गए हैं वही इजराइल और अमेरिका अपने मकसद में लगे हुए हैं.. आखिरकार ट्रम्प ने मुस्लिम- बैन का वीसा पास करवा ही लिया है..

अपने देश से मुसलमानों का सफाया करने के लिए लंबी प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा.. हिन्दू संगठनों को मजबूत करना, मदरसों- मस्जिदों को अवैध जमीन पर बना बताकर धीरे धीरे करके तोड़ना, मदरसों पर इतनी ज्यादा कार्रवाई करना कि लोग बच्चों को मदरसे भेजने से घबराने लगें, इनकी उस अरबी मुग़लिया सोच को विकलांग बनाना... इनकी आबादी को रोक देना... मुस्लिम मोहल्लों को खत्म करने की पहल करना... जहां से हिन्दू पलायन किये है वहां के मुस्लिम समाज को पलायन करवा के असल हिन्दू मालिकों को व्यवस्थित करना... किताबों में मुग़लों का असली चित्रण करके मुल्लों को शर्मसार कराना, इतनी शर्मिंदगी का माहौल तैयार करना कि इज्जत पाने के लिए इस्लाम को छोड़ने जैसी सोच पनपने लगे.. . अदालत में मुल्ले मौलवियों और इमामों को घसीटना, कोर्ट के चक्कर लगवाना.. ताकि इस काम से ये लोग भाग खड़े हों।।

सरकारी तरीके से और थोड़े बहुत चालाकी और खून खराबे से ये सम्भव हो जाएगा,  लेकिन दूसरे हिंदूवादी लोग अगर ये करना चाहेंगे तो समस्या अपरंपार है लेकिन अगर पीएम जैसे पोस्ट से ये ना हो रहा हो तो हिंदूवादियों ने जो भी रास्ता अपनाया है, उसी भरोसे रहना होगा।

No comments:

Post a Comment