Tuesday 1 May 2018

UPSC परीक्षा में 51 मुस्लिमों का पास होना खतरनाक संकेत

UPSC के एग्जाम में पहली बार सबसे ज्यादा संख्या में मुस्लिम पास हुए हैं... इसे किन अर्थों में लिया जाना चाहिए ? मैं तो इसे भारत के लिए खतरे की घंटी मानता हूं... अब आपको अपनी समस्याओं को लेकर इन मुस्लिम अफसरों के सामने गिड़गिड़ाना होगा जहां आपको इन्साफ मिलने की उम्मीद धार्मिक आधार पर ज्यादा होगी...
फैसला लेने के लिए दिखावटी तौर पर तो आपके कागजात मांगे जाएंगे पर आखिर में फैसला आपके विरोध में आने की उम्मीद ज्यादा होगी अगर आप हिन्दू हैं..

वैसे तो बुद्धिजीवी वर्ग मेरे इस पोस्ट का गलत मतलब निकालेंगे.. कहेंगे कि .. मोदीजी का तो सपना ही यही था कि एक हाथ मे लैपटॉप ...परन्तु इतिहास और वर्तमान की सच्चाई यही है कि मुस्लिम अपने पढ़ाई लिखाई और सरकारी पद का प्रयोग इस्लाम को बढ़ाने और हिंदुओं को नुकसान पहुंचाने और मिटाने के लिए करते हैं...

आपको याद होगा जम्मू में एक बार दंगे के दौरान जम्मू के मुस्लिम गृहमंत्री का बेटा खुद आगे आकर हिंदुओं की भीड़ पर गोलियां चलाने लगा था.. जिससे संसद में भाजपा ने खूब हंगामा किया था..
अभी जो विशाल जंगोत्रा को जबरदस्ती गलत रिपोर्ट बनाकर फंसाया गया वो सारे SIT के मुस्लिम अफसरों ने जिहाद के तहत किया है या नहीं किया है ?
इसके पहले दुनिया भर में जो सबसे बड़े आतंकी हमले हुए, प्लेन हाईजैक हुए वो सब डॉक्टर , इंजीनयर थे या नहीं थे ?

सारे मुस्लिम नेता जो शपथ तो भारत की रक्षा और मानवता के दावे के साथ लेते हैं.. वो क्या कर रहे है.. किसी से छुपा है क्या ?

अगर सरकारी पदों पर ये लोग आएंगे तो जल्दी ही भारत एक इस्लामिक राष्ट्र हो जाएगा.. पाकिस्तान से हिंदुओं का सफाया क्यों हुआ . ?
क्योंकि अलग देश बनते ही पाकिस्तान के हरेक पदों पर मुस्लिम काबिज हो गए और हिन्दुओं को देश से मिटाने  में लग गए.. नतीजा कुछ ही सालों में हिन्दुओ का सफाया कर दिया।।

आख़िर में करना तो एक ही काम है.. जिहाद.. क्योंकि ये सम्भव नहीं कि पढ़ लिख लेने के बाद किसी मुस्लिम के दिमाग से जिहाद और 72 हूरों का भूत निकल जाए.. आजतक ऐसा हुआ ही नहीं है.. ये हर टेक्नोलॉजी का प्रयोग उसी हिसाब से करते हैं.. आपने देखा #Geeta मामले में फेसबुक का उपयोग कैसे किया गया ? ये हर चीज का उपयोग हिंदुओं के विरोध में करते हैं..

ये एक खतरनाक शुरुआत हो गयी है.. हिंदुओं को इसपर जरूर विचार करना होगा.. वरना हज़ारों लाखों की संख्या में आप मामूली बातों पर भी जेल में ठूंस जाएंगे..

No comments:

Post a Comment