Sunday 25 May 2014

बलात्कार की परंपरा शुरू की मुस्लिम ने


हिन्दुस्तान में बलात्कार की परंपरा शुरू की मुसलमानो ने .. 


भारत की परंपरा में बलात्कार जैसे शब्द थे ही नही... भारत जो की स्त्री को देवी कह कर पूजता था , जिसने स्त्रियों को " या देवी सर्वभूतेषु " कह कर उसे पूजनीय बनाया , पुरुषो द्वारा लिखे गए वेदों में भी उसे इतना सम्मान दिया की " यत्र नार्यस्तु पूजयन्ते रमन्ते तत्र देवता " तक कह दिया गया । 

वेदों, रामायण , महाभारत किसी में भी किसी भी स्त्री का 'बलात्कार ' होने का जिक्र नहीं है , राम ने लंका पर विजय प्राप्त की पर न ही उन्होंने और न किसी सेना ने पराजित लंका की स्त्रियों को हाथ लगाया । महाभारत में पांड्वो की जीत हुयी लाखो कौरव मारे गए , उनकी स्त्रियाँ विधवा हुयी पर किसी भी पांडव सैनिक ने किसी भी कौरव सेना की विधवा स्त्रियों को हाथ तक नही लगाया ।

हिन्दुस्तान में बलात्कार की परंपरा शुरू की मुसलमानो ने ..

मुहम्मद बिन कासिम वो पहला मुस्लिम बलात्कारी था जो हिन्दुस्तान में घुसा था और बलात्कार की संस्कृति को शुरू किया ....:- सबसे पहले मुस्लिम आक्रमण हुआ 711 ई . में मुहामद बिन कासिम द्वारा सिंध पर , राजा दाहिर को हराने के बाद उसकी दोनों बेटियों का बलात्कार करके उन्हें दासियों के रूप में खलीफा को तोहफा भेज दिया । तब शायद ये भारत की स्त्रीओं का पहली बार बलात्कार जैसे कुकर्म से सामना हुआ जिसमें हारे हुए राजा की बेटियों और साधारण स्त्रियों का जीती हुयी सेना द्वारा बुरी तरह से बलात्कार करने की परंपरा चालू करवाई गयी..
तोड़ा ये भी देख लें की ऐसा क्यूँ ?
क्यूँ की इनके धर्म ग्रंथ में ही कहा गया है जो भी लड़किया मुस्लिम नही है उनके साथ बलात्कार जायज़ है देखिए...

बहुत कम लोगों को पता होगा कि मुसलमान सार्वजनिक रूप से सामूहिक बलात्कार करते समय भी" अल्लाहु अकबर " का नारा लगाते हैं .क्योंकि वह मुहम्मद को अपना आदर्श मानते हैं .

“रसूल ने कहा कि अगर मुसलमान किसी गैर मुस्लिम औरत के साथ बलात्कार करते हैं ,तो इसमे उनका कोई गुनाह नहीं है .यह तो अल्लाह ने उनको अधिकार दिया है ,औ बलात्कार के समय औरत को मार मी सकते हैं”
बुखारी -जिल्द 7 किताब 62 हदीस 132

बुखारी -जिल्द 1 किताब 52 हदीस 220 2 -जिहाद में बलात्कार जरूरी है

सूरा निसा 4 :24 की यह आयत लोगों को सुनायी थी ."
"وَالْمُحْصَنَاتُ مِنَ النِّسَاءِ إِلاَّ مَا مَلَكَتْ أَيْمَانُكُمْ} أَىْ فَهُنَّ لَكُمْ حَلاَلٌ إِذَا انْقَضَتْ عِدَّتُهُنَّ . "
सही मुस्लिम - किताब 8 हदीस 3432
आदेश दिया कि वह पकड़ी गयी औरतों में से अपने बराबर की आयु वाली औरतों के साथ सम्भोग कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment