Saturday 13 January 2018

कांग्रेस में किसी को भी खरीदने की ताकत

मैंने सुना है कांग्रेस के पास इतना पैसा है, इतना पैसा है.. कि बस... लेकिन कांग्रेस ने ऐसी कौन सी जगह पैसा रखा है जो किसी को मिलता नहीं... दिखता नहीं... ?

लेकिन मैं कहता हूँ कि पैसा दिखता है.. अवार्ड वापिस करने वाले लोग जब बाहर आते हैं तो दिखता है कि कांग्रेस के पास कितना पैसा है... जब कन्हैय्या, जिग्नेश, हार्दिक  आदि लाखों करोड़ों अपनी सभा के सौजन्य में खर्च करते है  तो कांग्रेस का पैसा दिखता है...

जब जज की ईमानदारी भी टूट जाये तो कांग्रेस के अथाह धन दौलत की ताकत दिखती है... एक मुखिया, एक विधायक, एक सांसद जो जिंदगी में सिर्फ 5 साल के लिए सत्ता में रहा हो तो वो अपनी जिंदगी भर की अय्याशी के लिए प्रचुर मात्रा में घर, जमीन, दौलत जमा कर लेता है तो सोचिये जो कांग्रेस देश की सत्ता पर 60 सालों तक रही हो उसने क्या किया होगा ? कांग्रेस के पास धन समंदर जैसा है...  कभी खत्म ना होने वाले पैसे हैं.. और पैसे में ताकत तो होती ही है..
जज ने शपथ ही तो लिया था ईमानदारी का.. वो तो हमारे नेता भी लेते हैं... असल मकसद तो होता है उस कुर्सी से जुड़ा वेतन, कमाई, सुख सुविधा... और कोई उससे चार गुणा देने का वादा करे तो फिर उसकी नौकरी क्यों नहीं करेगा.. ?

अच्छा कुछ लोग तो ये हैं जो पैसे लेकर देशविरोधी कार्य कर लेते हैं पर हमारी जनता में कुछ देशद्रोही भी है जिसके लिए कांग्रेस को नगद नहीं देनी पड़ती.. बस नकद का लालच देना पड़ता है... हमें वोट कर दो.. तुम्हारी कौम या जाति का नौकरी पक्का.. नौकरी याने पैसा.. बस इनके बिकने के लिए ये काफी है... ये तुरन्त अपने वोट देशविरोधियों को बेच देते हैं...
क्या कहा जाए... मतलब हर कोई बिक रहा है... कांग्रेस सबका दाम लगा देने में सक्षम है... भाजपा किस्मत वाली पार्टी है जो उनको ऐसे हिंदुओं के वोट नसीब हो रहे हैं जो बिकाउ नहीं हैं।।

No comments:

Post a Comment