Wednesday 24 January 2018

स्कूल बस में तोड़फोड़ को लेकर दोमुंहे हिन्दू आये सामने

विरोध के समय स्कूल बस पर हमला को लेकर अब दोमुंहे लोगों ने पैंतरा बदलते हुए हिन्दू संगठनों को गलत करार दे दिया है... स्कूल बस पर कुछ लोगों के द्वारा थोड़ी तोड़ फोड़ गलत हो सकती है.. लेकिन पद्मावत फ़िल्म का विरोध कैसे गलत हो गया ? करणी सेना सहित अन्य संगठन कैसे गलत हो गए ?
आज तक तो कलेजे में दम नहीं था कि एक फ़िल्म का विरोध कर सको... ज्यादा हुआ तो सोशल मीडिया आदि पर बकैती कर लिया करते थे.. हमेशा से ये बात दिल मे चुभती थी कि क्या हिंदुओं में दम नहीं कि सरकार को या हिन्दू विरोधियों को डरा सके ?

और जब ये पुण्य कार्य करणी सेना ने शुरू किया तो फेसबुकियों को और मीडिया के जांबाजों को अपना अस्तित्व खतरे में नजर आने लगा.. सारी महफ़िल तो ये लोग लूट रहे हैं.. कल तक तो हम चैनल पर बैठ कर हिन्दू हितों की बकैती करते थे.. ये सड़क पर आकर इतनी हिम्मत कौन दिखाने लगे ?

कुछ मूर्ख पढ़े लिखे लोग अब कहते हैं कि हम स्कूल बस हमले को लेकर करणी सेना से समर्थन वापिस लेते हैं... अबे तूने समर्थन दिया था कब ? तू गया था सड़क पर एक बार भी ? बैठ के बतोलेबाजी करते हो सिर्फ .... स्कूल बस का बहाना लेकर भंसाली का अप्रत्यक्ष समर्थन कर रहे हो ... जब भारत बंद, महाराष्ट्र बंद आदि होते हैं तो कई एम्बुलेंस में फंसे मरीज मरते हैं... जब डॉक्टर्स हड़ताल पर जाते है सैकड़ों मरीज मारे जाते हैं..तब कहां जाता है तुमलोगों का दोमुंहापन... जब इस तरह के विरोध होते हैं तो सबको भुगतना पड़ता है.. सबको कुर्बानी देनी पड़ती है...  सबके घर मे आग लगेगी...चाहे उसकी मर्जी से या बिना मर्जी से...
#करणी_सेना

No comments:

Post a Comment