Wednesday 22 July 2015

मुसलमानों का हिन्दू लड़कियों से छेड़खानी और बलात्कार जायज.. इस्लाम कहता है

हालात बहुत ख़राब है .. .. हिन्दू बहन बेटियों का राह चलना मुश्किल कर दिया है मुसलमानों ने.... इनको मदरसों में ये पढ़ा कर सिखा कर ही बड़ा किया जाता है की हमारे पूर्वजों की रखैल थी ये हिन्दू औरतें ..हमारे सुल्तानों और नवाबों के हरम की दासी थी ये.. ऐसी ऐसी बातें पढ़ कर सुन कर इनकी मानसिकता हिन्दू लड़कियों के लिए ऐसी ही बन जाती है ..

इसी का नतीजा जमशेदपुर में देखने को मिला .. सोमवार की रात एक बाइक पर सवार तीन युवक मानगो गांधी मैदान से तेज रफ्तार से हाथ में पिस्तौल व चाकू लेकर दाइगुïट्टू की ओर जाने लगे। रास्ते में चल रही युवतियों के साथ इन मुस्लिम युवकों ने सरेआम छेड़खानी शुरू कर दी.. भरे बाजार लड़कियों की इज्जत तार तार की जाने लगी .. अफरातफरी मच गयी ..

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दाईगुट्टू चौक पर इलाके के युवकों ने रात करीब 9.45 बजे सड़क जाम कर दिया लेकिन मुस्लिम पक्ष के युवक विरोध करते हुए जाम हटाने को कहने लगे। इसी बात पर मारपीट शुरू हो गई। बाद में विहिप ने हिन्दुओं का साथ दिया और तब मामले ने बड़ा रूप ले लिया .. दुःख की बात ये भी है कि वहाँ भाजपा की ही सरकार है ...

हमेशा जिहादियों के निशाने पर औरतें ही रही हैं .क्योंकि औरतें अल्लाह की नजर में भोग की वस्तु हैं .और बलात्कार जिहाद का प्रमुख हथियार है ..हाँ इस्लाम की पवित्र किताब ने इन मुसलमानों को क्या आदेश दिया है वो जरुर पढ़िए.. जिस पर ये अमल करते हैं ..

“रसूल ने कहा कि अगर मुसलमान किसी गैर मुस्लिम औरत के साथ बलात्कार करते हैं ,तो इसमे उनका कोई गुनाह नहीं है .यह तो अल्लाह ने उनको अधिकार दिया है ,औ बलात्कार के समय औरत को मार मी सकते हैं”
बुखारी -जिल्द 7 किताब 62 हदीस 132

बुखारी -जिल्द 1 किताब 52 हदीस 220 2 -जिहाद में बलात्कार जरूरी है

No comments:

Post a Comment