Thursday 11 August 2016

शाहरुख़ खान को आतंकवादी होने के संदेह में पकड़ा जाता है ?

शाहर्रुख खान एक मुस्लमान है और इसलिए अगर उनको बार बार अमेरिकी एयरपोर्ट पर पकड़ कर आतंकवादी होने के संदेह में जांच की जाती है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। किसने कहा कि अगर कोई सेलिब्रिटी है तो वो आतंकवादी नहीं है ? हफ्ते भर पहले एक बड़ी क्रिकेट टीम का कप्तान रंगें हाथ आतंकवाद में लिप्त पाया गया, उसे मौके पर दबोचा गया और उसने स्वीकार भी कर लिया। सेलिब्रिटी है तो वो देशभक्त ही होगा ये कोई कानून है क्या ?

देखा जाए तो नवाज शरीफ भी सेलिब्रिटी की श्रेणी में हैं और सारे आतंकवादियों का संरक्षक भी। जाकिर नाइक भी सेलिब्रिटी था जिसका आईएसआईएस से रिश्ते का पक्का सबूत मिल चुका है। आमिर खान ने पीके फिल्म बनाया और आतंकवादी देश पाकिस्तान को अच्छा बताने की कोशिश की, दूसरे धर्म को नीचे गिराने और खत्म करने के लिए जी जान लगा दी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम में योहाना सहित कई खिलाडियों का जीवन इस्लाम की वजह से बर्बाद हो गया। ओवैसी भी भारत के बड़े नेता होने की वजह से सेलिब्रिटी है लेकिन सब जानते है कि आतंकवाद उसकी रग रग में घुसी पड़ी है।

अमेरिका ने मूल कारणों को समझ लिया है, वो जानता है कि हरेक मुस्लिम कुरआन पढता है और उसी किताब में जिहाद की प्रेरणा देने वाले आदेश है याने मुस्लमान है तो कुरआन पढ़ेगा, कुरआन पढ़ेगा तो जिहाद वाले पेज तो पढ़ेगा ही, और पढ़ेगा तो वैसा विचार होगा ही होगा, तो भाई गिरफ्तार कर के जांच करो इसकी। असल में ऐसी कड़ाई तो भारत में होनी चाहिए थी। खैर....

No comments:

Post a Comment