Monday 26 October 2015

1947 से खेली गयी हिंदुविरोधी चाल

१९४७ से एक चाल चली गयी .. आजादी के बाद जल्दी जल्दी में एक मुस्लमान को शिक्षा मंत्री बना कर निर्देश दिया गया .. और उसने जिहाद का लम्बा दूरगामी खेल खेला .. उन्होंने सारे स्कूल के किताबों में से हिन्दू राजाओ और हिंदूवादी व्यक्तियों के इतिहास को गायब कर दिया और दिया भी तो उसके बारे में गलत लिख दिया .. 
और उसके ठीक उल्टा मुस्लिम बादशाह जो .. दुनिया के हर बुरे कर्म भारत में करते थे उनको बहुत ही नेक .. मोहब्बत वाला और अहिंसा प्रेमी दिखाया .. खैर इतनी बात तो सब जान चुके है आज के दिन में ..
अब जो भी बच्चे १९४७ के बाद पैदा हुए और जो आज भी पैदा हो रहे हैं .. उनके मन में ये बैठ गया कि हिन्दू मतलब गलत आदमी .. गलत धर्म .. और मुस्लमान मतलब अच्छे लोग और अच्छा धर्म .. इस बात का बहुत असर पड़ता है कि आपने बचपन से क्या आत्मसात किया है .. ?
आज इसी गलत इतिहास को पढ़ कर सारे जो बड़े हुए हैं वो महान सेक्युलर है .. ये हिन्दू के मरने पर रोते नहीं खुश होते हैं .. क्यूंकि इनके दिमाग में बैठा है की हिन्दू गलत होते हैं .. मर गया तो ठीक हुआ .. लेकिन मुस्लिम कोई भिखारी भी मारे तो दहाड़ें मार मार के चिल्लाते हैं .. जैसे उसका बाप मर गया हो.. दरअसल हमारे नेता भी .. लेखक भी .. मीडिया भी सब वो १९४७ के बाद जन्म लेने वाले में से हैं .. सबके रोम रोम में ये बैठा हुआ है ..की हिन्दू मतलब गलत आदमी ..और मुस्लिम मतलब महान ..
एक मुस्लिम इसी वजह से तो ताव् खाता रहता है. .उसको तो पता है कि औरंगजेब .. बाबर.. टीपू.. खिलजी.. अकबर.. सब हरामी थे .. लेकिन फिर सवाल है कि जिस चीज़ को दुनिया हरामी कहे ..उसी को इस्लाम में महान कहा जाता है .. उनके दिमाग में इसी तरह बिठाया जाता है .. जैसे/.. 
"हिन्दुओं की औकात क्या है .. तुम्हारे सामने .. अरे औरंगजेब अकबर की हरम में हिन्दुओं की लडकियां सेक्स के लिए रहती थी .. ये तो नौकर थे .. ये लोग आंख मिलाने के लायक नहीं थे .. अरे हम तो ७०० साल शासन किये हैं इनपर .. ये तो जजिया देकर रहते थे .. अरे तुम उस मुग़लों की औलाद हो .. गर्व करो .. "
इस तरह से .. जिसके दिमाग में बात गयी हो वो हिन्दू को क्या समझेगा .. ? और उसके बहन बेटियों को किस नजर से देखेगा ? ?
आज के सेक्युलर को तैयार करने में कांग्रेस ने १९४७ से ही मेहनत की है.. इसलिए अभी भी भारत पर खतरा तब तक रहेगा जब तक एक नयी हिंदूवादी पीढ़ी ना आ जाए .. और इसके लिए अब मोदी सरकार को वो इतिहास बदलना चाहिए .. क्यूंकि जो हिन्दू पैदा हो गए वो तो बदलने से रहे .. कम से कम नयी पीढ़ी तो हिंदूवादी हो .. पर दुर्भाग्य से मोदी सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही ..

No comments:

Post a Comment