Monday 26 October 2015

मुर्ख हिन्दुओं की एक बानगी

अगर मुर्ख हिन्दुओं के मानसिकता के बारे में जानना हो तो .. ये एक पोस्ट हैं जो खुद हिन्दू ही शेयर कर रहे हैं .. ये है पोस्ट की मुख्य बातें
" जब में प्राइवेट न्यूज़ चैनल देखता हूँ तो मुझे पता लगता है की पुरे देश में साप्रदायिक दंगे चल रहे है। हिन्दू मुस्लिम एक दूसरे को मार काट रहे है। दलितों पर भारी अत्याचार हो रहा है। करीब करीब सारे दलितों की हत्या हो चुकी है। और सवर्ण वर्ग दलितों के घरों को लूट रहे है। हिन्दुस्तान में गृह युद्ध छिड़ हो रहा है। इजब में बचने के लिए घर से बहार निकलता हूँ तो पाता हूँ की बाज़ार में तो सामान्य सी हलचल है। कहीं मुस्लिम वर्ग आरएसएस के पथ संचलन पर पुष्प वर्षा कर रहा है तो कहीं मुस्लिम के द्वारा गणपति के पांडाल में नमाज़ पढ़ी जा रही है। कही मंदिर के अंदर मुस्लिम महिला की डिलीवरी हिन्दू महिलाएं करवा रही है। पता लगा की सारी साम्प्रदायिकता और अशांति न्यूज़ चैनल के स्टूडियो में और न्यूज़ एंकर के दिमाग में ही थी, "

इसके बाद कहते हैं कि ये लड़ाई झगडे सब मीडिया के द्वारा फैलाए गए वहम है .. ऐसे हिन्दुओं को देखता हूँ तो खून खौलता है .. कश्मीरी पंडित .. मुसलमानों के पुष्पवर्षा से भाग गए ... जितने दंगे कल मुहर्रम में या आज तक हज़ारों दंगे हुए हैं वो सब दंगे नहीं बल्कि मुसलमानों की तरफ से हिन्दुओं पर किये गए पुष्पवर्षा थे ..... अगर मान लें कि मीडिया ने करवाया है तो बाबर ने राम मंदिर तोड़ कर बाबरी मस्जिद मीडिया के उक्सावे में किया है .. औरंगजेब. बाबर .. खिलजी.. अकबर .. टीपू.. सब...AAJTAK, NDTV, और ABP देखने के बाद बहक गए और लाखों करोड़ों हिन्दुओं को काट दिया .. जजिया कर लगा दिया .. उस दिन जो ओवैसी ने कहा था .. वो मीडिया की उपज थी .. हज़ारों मंदिर तोड़े गए पर ये लिख रहे हैं की मुस्लिम तो पूजा कर रहे हैं गणेश भगवान् की .. इनके हिसाब से कहीं कुछ नहीं हुआ .. कल भी जितने दंगे हुए तो इनके हिसाब से वो सामान्य हलचल है .. दंगे तो बस टीवी स्टूडियो में हो रहे हैं ... इनको सारे दंगे टीवी में ही चलते दीखते हैं .. बाहर नहीं .. क्यूँ "/ ? क्यूंकि दंगू की आंच इसके घर के आसपास अभी तक नहीं पहुंचा तो .. इसको लगा कि सबकुछ ठीक है .. जैसे सावन के अंधे को चरों तरफ हरा ही हरा दिखाई देता है ..

जब तक ऐसे दिमाग से पैदल टाइप हिन्दू रहेंगे .. तब तक भगवान् भला करे.. हिन्दुओं का .. खुद तो मुर्ख है .. दुसरो को भी असावधान करते हैं .. बेवकूफ बनाते हैं ..

No comments:

Post a Comment