Sunday 18 October 2015

हिंदुशक्ति जागरण से देशद्रोहियों में मचा हाहाकार

मैंने अपने जीवन में तो ऐसा नहीं देखा था कि देश में ऐसा हाहाकार मचा हो ..  मीडिया भी दोफाड़ हो चुकी है . . कहीं जम्मू में गोवध लेकर हिन्दू मैदान में ...तो कहीं मैनपुरी में तो .....कहीं रांची में तो कहीं हरियाणा में....कहीं मध्यप्रदेश में तो कहीं बिहार में...... कहीं ट्रक से भरे गौवंश को पकड़ के दोषियों की ऑन स्पॉट कुटाई कर दी तो .. कहीं पूरा ही मामला साफ़ कर दिया...
कहीं महापंचायत चल रही है .. कहीं काशी में साधू संतो ने विद्रोह करते हुए पुलिस की लाठियां खायी है .. कहीं पूरा गाँव रणक्षेत्र बना है .. धारा 144 लागू है .. कहीं डेढ़ साल से रोक लगी मंदिर का लाउड स्पीकर फिर बज पड़ा है ... तो कहीं आंदोलन की तैयारी के लिए अस्त्र शस्त्र जमा हो रहे हैं ..

इधर संगठनो में भी जोश आ गया है .. पाकिस्तानी लेखक को बुलाने पर विधायक का ही मुंह काला हो गया तो उधर पाकिस्तानी गजल गायक को भारी सुरक्षा देने की जरुरत आन पड़ी है .. तीसरी तरफ किसी संगठन ने लड़ने के लिए पुरे गाँव को ही हथियार देने का वचन दे दिया है ... कोई मुख्यमंत्री ही कह रहा है कि गौमाता को माता मान ले वरना यहां से निकल ले .. तो कोई कह रहा है ..हिन्दुओ की इज्जत कर नहीं तो अब नेता भी पिट जाएंगे ....

ABP ... का BP बढ़ा हुआ है .. ऑपरेशन भुमहार जैसे कल्पित न्यूज़ बना रहे हैं तो मुनव्वर को बुला के वहीँ मैडल निकलवा ले रहे हैं .. आज तक हो या NDTV सब पिट रहे हैं .. कैमरा गाडी छोड़ छोड़ कर भाग रहे हैं .. इधर ZEE NEWS ने भारतीय मीडिया के ही खिलाफ बगावत कर दी है .. सच्चाई के साथ खड़ी हो गयी है .. देश में पहली बार हिन्दू समर्थन पर भी न्यूज़ चला रही है ..

और इतना अफरा तफरी और देशद्रोहियो में हाहाकार तो तब है जब सिर्फ 1 % हिन्दू ही खुलकर मैदान में कूदे हैं .. आज कितने ही संगठन में जान आ गयी है ...आरएसएस बजरंग दाल विहिप सब फुल फॉर्म में बैटिंग कर रहे हैं .. टीम में 200 % तक की बाढोत्तरी दर्ज हो रही है ..नए संगठनो ने भी कदम रख अपने होने का अहसास करवा दिया है..

आगे आगे देखिये .. ये तो आरम्भ है .. वो भी 1 % का ..
..

No comments:

Post a Comment