Wednesday 28 October 2015

बंगाल में हिन्दुओ को मिटाया जा रहा है

हमलोग सोचते हैं कि अगर आज की तरह हिंदूवादी जागृत हो गए होते कश्मीर नरसंहार के समय में तो शायद ऐसा ना हुआ होता ... लेकिन आज ही जो बंगाल में चल रहा है तो कौन क्या कर रहा है ?
पश्चिम बंगाल में 3 मई,2015 को जिहादियों द्वारा जुरानपुर में हिन्दू परिवार के तीन लोगों की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई।
जुरानपुर में असहाय हिन्दुओं पर मजहबी उन्मादियों द्वारा एकतरफा हमला किया जा रहा था और असहाय हिन्दू करुण क्रन्दन कर रहे थे।
उन्होंने 35 हिन्दुओं के घरों को भी आग के हवाले कर दिया। कितने ही मवेशी जलकर मर गए।

03 मई,2015 को बर्द्धमान जिले की है। अनसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के किसानों का एक समूह जुरानपुर पंचायत के नौदा गांव में एक मंदिर में दर्शन के लिए जुलूस रूप के में जा रहे थे। वे अपने साथ में पूजा की सभी सामग्री लिए हुए थे। लेकिन अचानक इस शान्तिपूर्ण जुलूस पर बिना किसी कारण के  जिहादियों ने  बड़ी ही बेरहमी से हमला कर दिया। जिहादियों ने इस जुलूस पर बम भी फेंके,
अगले दिन जब सभी भक्त जुरानपुर के लिए प्रस्थान कर रहे थे तो रास्ते में पड़ने वाली एक मस्जिद से मुसलमानों ने घात लगाकर एक समूह में उनपर हमला कर दिया। इन उन्मदियों द्वारा लगातार 3 घंटे तक हिन्दुओं पर अत्याचार किया जाता रहा और हिन्दू सहायता की भीख मांगते रहे, लेकिन इन हिन्दुओं की सहायता के लिए न कोई आगे आया, न ही उनकी किसी ने मदद की। 

3 अक्तूबर,2015 को साल्ट लेक में सुबह जैसे ही मतदान केन्द्रों पर मतदान शुरू हुआ वैसे ही कुछ उन्मादियों ने मतदाताओं, पत्रकारों और यहां तक कि पुलिस वालों के साथ मारपीट की। यहां बाहरी वोटर ही लगातार वोट डालते रहे।

बंगाल बुरी तरह मुसलमानो से जकड़ गया है .. कई जगह पर मुस्लिम बहुसंख्यक हो चुके हैं
इधर बंगाल में कई साल से कश्मीर की तरह जिहाद चालु है ..निशाने पर बगाल के गाँव देहात है ...चूँकि बंगाली ज्यादातर सेक्युलर और वामपंथी होते है तो इनको इन सब बातो से कोई लेना देना नहीं होता ... तुकटुकि मंडल का अपहरण रेप करके अड्डे पर रखे रहना कौन नहीं जानता ... ममता बनर्जी उर्फ़ मासामा खातुन .. ने पुलिस को आदेश दिया हुआ है कि जब भी हिन्दुओ पर हमले किये जाए तुम्हे नहीं जाना ..

मुस्लिम ट्रक में भर भर कर जाते हैं . वो किसी हिन्दू गाँव को चिन्हित कर लेते हैं .. उसके बाद हथियारों को भर कर कुछ ट्रकों में सवार हो कर जाते हैं और पूरा का पूरा गाँव उजाड़ देते हैं और हिन्दुओ का नाश करते हैं ..एक तरह से बगाल को हिन्दुओ से खाली किया जा रहा है पर भाजपा सहित कोई भी इसमें रूचि नहीं ले रहा ..

No comments:

Post a Comment