Tuesday 20 October 2015

पत्रकार रविश गए जन्नत खबर लाने

इधर ndtv के रविश को किसी ने शिकायत कर दी कि हमारे इधर जन्नत में बड़ी अराजकता फ़ैल गयी है .. आप एक बार इधर तशरीफ़ लाएं तो मानूँगा कि आप सच्चे मुल्ले की पैदाइश हो ..
बस रविश पहुँच गए .. जन्नत .. बड़ी लंबी लाइन.. इसको घुसते देखा तो सब लगे चिल्लाने .. ए ए .. उधर से कैसे .. हमारे पीछे लग लाइन में .. पहले हम पर पुतिन ने बम गिराया था ..

रविश कहे " अरे महाराज हम पत्रकार है .. मर के नहीं आये .. आपकी परेशानी देख कर रिपोर्टिंग के लिए आये हैं "

अच्छा .. अरे भैया जल्दी जाओ अंदर देखो लाइन में लगी लगी का हाल हो गया है . ..

रविश अंदर गया .. चरों तरफ नंगे मुस्लिम . लेकिन हूरें  मुल्लो  को मार रही है .. रविश ने एक मुल्ले को बचाया और पूछा .. ये तुम्हे पीट क्यों रही है ?

"अरे भाईजान किसी तरह वापिस ले चलो पृथ्वी पर 72 हूर को एक आदमी कैसे संभालेगा .. ? कोई सी भी दवाई खिला दो या ताकत दे दो ..
10 घंटे बाद मैंने हूरों से कहा .. अब नहीं होगा अल्लाह का वियाग्रा का असर खत्म हो गया है  तो उसके बाद से सभी मुझे पीट रही है .."

रविश जल्दी से बिल्लाह के पास गया और पूछा
"अरे महाराज इतने जिहादी को यहां बुलाते हो चारो तरफ अफरा तफरी है .. गेट के बाहर लाखों जिहादी खड़े है.. इधर हूरें भी नाखुश है .. जो अंदर आ गए वो भी वियाग्रा में क्वालिटी नहीं है बोल के आपके ऊपर आरोप लगा रहे है .. "

बिल्लाह बोला "
देखो रविश .. हम जानते हैं कि तू बहुत बड़ा तूतिया है .. तू ही कहता था ना कि मुसलमानो की जनसंख्या बढ़ भी जायेगी तो कौन सा पहाड़ टूट जायेगा ?  बाहर लाखो लोग लाइन में लगे है .. अंदर हूर का स्टॉक खत्म है .. ऐसी कोई वियाग्रा बनी नहीं जो 24 घण्टे में 72 हूरो को निपटा दे .. कल रात हूरें मुझ पर ही डंडे ले कर टूट पड़ी .. देखो उधर नंगे मुसलमानो का हुजूम . देखो इधर नंगों का हुजूम .. जिधर देखो नंगई नाच .. मेरा दम घुट रहा है .. उबकाई आती है .. कैसे हरामी लोग है ये .. plz मुझे पृथ्वी पर ले चलो . . कैमरा बंद करो तो एक असली बात बताऊँ... क्योंकि रिकॉर्ड ना हो ये बात"

रविश ने कैमरा बंद किया तो बिल्लाहताला ने कहा .. ये तो दरससल दुनिया का सबसे बड़ा कोठा खोलने का मेरा प्लान था .. जैसे एक मुल्ले हीरो ने भारत में अपने बंगले का नाम जन्नत रखा है ना वैसे ही इसका नाम मैंने जन्नत रख दिया था .

अब रविश बोला .."अरे महाराज .. हम क्या सोचते थे आपके बारे में ..आप क्या निकले .. ये तो सबसे बड़ा घोटाला है ..  अच्छा एक बात बताइये ये हूर कहाँ से ....?

अरे उनकी ही बहन बेटियों को अदला बदली करके भिड़ा देता हूँ .. क्या करूँ.. अब.. मतलब..

तेरी ...₹@$ जितने हिंदूवादी तेरे बारे में बोलते थेे तू उससे 100 गुना ज्यादा है रे.. shit .. थू..  मैं तो चला . न्यूज़ भी नहीं चला सकता ये तो अईसा न्यूज़ है ..

No comments:

Post a Comment