Sunday 18 October 2015

डरपोक हिन्दुओ की सोशल मीडिया पर बेवकूफी

अगर किसी बात का विरोध करना हो तो 100% करो ... 50% या 99% भी नहीं ... तुम सारे मुर्ख हिन्दुओ की यही कमी है .. कभी एक मुस्लिम महिला की फोटो चेंप देते हो जिसके साथ एक बच्चा कृष्ण बना जा रहा है तो कभी अब्दुल कलाम के नाम पर सारे दुनिया के मुस्लिम को अच्छाई का सर्टिफिकेट बांटने लगते हो .. कभी गौहत्या के विरोध करते एकाध सौ मुस्लिम की फोटो दिखाकर जयकारे लगवाने लगते हो ..और फिर ओवैसी के नाम पर अगले दिन 'हाय-हाय' भी मचाने लगते हो .. ऐसे अगर दो नाव पर पैर रख कर चलोगे तो दोनों नाव(मुस्लिम) तो रह जायेगी पर तुमलोग फड़फड़ा के वहीँ डूब के मर जाओगे ... मर ही रहे हो ...

एक मुस्लिम गाय को रोटी खिला रहा है तो एक हिन्दू ही उसको शेयर कर रहा है और कह रहा है "इस मुस्लमान को कितने लाइक".....ऐसी हरकतों के वजह से ही तुम इनके नजर में मूर्खो की गिनती में हो ...समझे ....

1 लाख में 99999 मुस्लिम गाय खाते हैं और एक नहीं खाता है तो क्या तुम्हारी गौमाता बच जायेगी ?

1लाख में 99999 मुस्लिम दंगे के समय तुम्हारे ऊपर काफ़िर कह कर टूट पड़ता है और एक अच्छा वाला मुस्लिम जो तुमने माइक्रोस्कोप से खोजा था .. वो आकर उनको रोके तो क्या वो रुक जाएंगे ?

1 लाख में 99999 पाकिस्तान के लिए अरब के लिए ISIS के लिए जयकारे लगाए और एक मुस्लिम देशभक्त हो.. शहीद होने को भी तैयार हो तो क्या 99999 को पाकिस्तान की मदद करने से रोक पाएंगे ?

1 लाख में कितने ओवैसी है और कितने कलाम हैं ? चलो यही बताओ कलाम जी के रहते कितने दंगो को कलाम जी ने रुकवा लिया ??

दरअसल जो हिन्दू ऐसे पोस्ट डालते हैं वो बहुत ही कायर दब्बू हैं .. जो सत्य से जी चुराते हैं .. उनको लगता है बस किसी तरह ये बला टल जाए वरना मैं मारा जाऊंगा ..

किसी बात के मूल में जाओ .. जड़ में जाओ.. दुनिया के  हरेक मुस्लिम के लिए एक ही पवित्र किताब है कुरआन ... उसमे लिखा है कि गैर मुस्लमान याने हिन्दू को मारना ..खत्म कर देना ही अल्लाह का काम है .. और हरेक मुसलिम को ईसको मानना ही है 100% ...चाहे वो कैसा भी मुस्लिम हो .. तो बात तो यही पर खत्म हो गयी ..इसके बाद बचा क्या ? ... फिर कौन सी अच्छाई और कौन सी मुहब्बत??

आपलोगो के ऐसे बेवकूफी भरे पोस्ट से सेक्युलर और अज्ञानी हिन्दू असावधान होते हैं और उस 'एक' की आड़ में बाकी जिहादी आपके अंदर घुसकर तुम्हे ही मिटाने का कार्य सफलतापूर्वक करते आ रहे हैं ..

वो एक इंसान तो हमेशा से रहे होंगे .. कश्मीर में पाकिस्तान में आसाम में बंगाल में .. फिर क्यों मिट गए तुमलोग....?

No comments:

Post a Comment