Wednesday 28 October 2015

हिन्दू सेना के विष्णु गुप्ता बेवजह गिरफ्तार

दोस्तों जब भी किसी हिंदूवादी पर संकट आता है आप सब कायर बन कर छुप जाते हो .. आज हिन्दू सेना के Vishnu Guptaजी को पुलिस परेशां कर रही है क्योंकि केरल के और दिल्ली के गौमांस खाने वाले मुख्यमंत्री ने मोदी जी से शिकायत की है कि विष्णु गुप्ता गौमांस खाने नहीं दे रहे ..
विष्णु जी ने सिर्फ पुलिस को इन्फॉर्म किया कि केरल हाउस में जो दिल्ली में स्थित है वहाँ बीफ बेच जा रहा है .. अब पुलिस वहाँ गयी तो उस पर हंगामा हो गया कि पोलिस यहां कैसे घुस सकती है ? बीफ का मतलब भैंस होता है .. हालाँकि डिक्सनरी में बीफ का मतलब गाय होता है .. और अगर भैंस होता है तो होटल में लिखना चाहिए "BUFFALOW MEAT" ...

100 नंबर डायल करके कोई शंका जाहिर करे और पुलिस उसको साबित करने में अक्षम साबित हो तो क्या कॉल करने वाले को गिरफ्तार कर लिया जायेगा ?? आखिर 100 नंबर संदेह होने पर घुमाया जायेगा या क्राइम हो जाने के बाद उसकी पुष्टि होने पर ?

कल केजरीवाल भड़क गया कि बीफ खाने नहीं दिया जा रहा इससे उसके एक विधायक का आरोप सही साबित होता है कि केजरीवाल ने उसके घर पर गौमांस खाया था ..

लेकिन दोस्तों एक बात ध्यान रखना भारत में जमीनी स्तर पर लड़ने वाले विष्णु गुप्ता संगीत सोम आदित्यनाथ जैसे लोग ही एक दिन आपको बचाएंगे .. इनको कुछ हुआ तो कल आपके लिए घर पर पहुँच कर मदद करने वाला कोई नहीं होगा . .. इनकी हिम्मत भी टूटेगी इसलिए सभी कुछ न कुछ पोस्ट डालें विष्णु जी के समर्थन में .. यही वो आदमी है जिसने दिल्ली में यासीन मालिक को पीटा .. हाल ही में रशीद को पीटा और इसके ही वजह से गुलाम अली भी भागा.. जिसे केजरीवाल ने न्योता दिया था इस वजह से केजरीवाल विष्णु जी से बहुत चिढ़े हुए थे ..

1 comment: